बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे सिंगर शान, फैमिली संग दिव्य आरती का नजारा

Posted on

बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक शान इस वक्त भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। हाल ही में सिंगर अपनी फैमिली संग बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, जहां वे भस्मआरती में शामिल हुए और दिव्य आरती का नजारा लिया। मंदिर दर्शन की उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक शान इस वक्त भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। हाल ही में सिंगर अपनी फैमिली संग बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, जहां वे भस्मआरती में शामिल हुए और दिव्य आरती का नजारा लिया। मंदिर दर्शन की उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ButFLiX

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सिंगर शान भगवान की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। उन्होंने फैमिली के साथ शिवलिंग पर जल अभिषेक किया और मंदिर परिसर में कर्पूर गौरम करुणावतारं मंत्र गाकर सुनाया।

ButFLiX


बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद शान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे पहली बार बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आए हैं। उनकी ये तमन्ना काफी समय से थी और अब जाकर उन्हें भोलेनाथ के दिव्य दर्शन प्राप्त हुए हैं।

ButFLiX

 

सिंगर ने आगे कहा कि वे बाबा महाकाल का दर्शन पाकर काफी खुश हैं। भस्म आरती में भगवान के दर्शन ने उनके मन में सकारात्म ऊर्जा जगा दी है। इसे शब्दों में बयां कर पाना काफी मुश्किल है, लेकिन सिंगर ने शिव शंकर से जगत के कल्याण और सभी की सलामती के लिए प्रार्थना की।

ButFLiX

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *