पर्सनल लाइफ में ‘क्वीन’ से कम नहीं है Kangana Ranaut, इन विवादों से रहा गहरा नाता controversy queen kangana ranaut birthday spl bollywood Tadka

Posted on

जन्मदिन पर जानें कंगना रनोट से जुड़ी टॉप कॉन्ट्रोवर्सीज।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की रियल लाइफ क्वीन कंगना रनोट आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने 17 साल पहले ‘गैंगस्टर’ फिल्मके जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने पूरे फिल्मी करियर के दौरान एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया। कंगना प्रोफेशनल लाइफ के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। कई बार तो एक्ट्रेस अपनी टिप्पणियों के कारण मुसीबतों में भी फंस चुकीं हैं। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हम आपको कंगना के कुछ विवादित बयान के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

कंगना रनोट के कुछ विवादित बयान

महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनोट के बीच हुआ विवाद काफी सुर्खियों में रहा था। दरअसल एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ विवादित टिप्पणी कर दी, जिसके कारण वह सरकार के निशाने पर आ गईं थीं। इसके बाद बीएमसी ने कंगना के मुंबई ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर ध्वस्त कर दिया था। एक्ट्रेस ने इस घटना पर ट्वीट किया था जो काफी वायरल हुआ था।

‘इमरजेंसी’ औऱ ‘गणपत’ की रिलीज डेट पर बवाल

कंगना की आगामी फिल्म इंमरजेसी काफी चर्ची में बनी हुई है। इससे पहले फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस ताऱीख पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ की रिलीज करना की अनाउंसमेंट कर दी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने भूषण कुमार, अभिनेता अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ पर तंज कसते हुए ट्वीट लिखा कि ” अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए मैं रिलीज डेट की तलाश कर रही थी, इस दौरान मैंने देखा कि इस साल का कैलेंडर करीब-करीब फ्री है। शायद यही कारण है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में नहीं चल रही हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा  “अपनी पोस्ट प्रोडक्शन के मुताबिक मैंने 20 अक्टूबर की तारीख को फाइनल किया था। जिसके बाद करीब एक हफ्ते के अंदर ही भूषण कुमार ने अपनी फिल्म को इसी तारीख को रिलीज करने की अनाउंसमेंट कर दी। अक्टूबर का महीना फ्री है, इसी के साथ नवंबर और दिसंबर भी फ्री है, लेकिन अमिताभ बच्चन औऱ टाइगर श्रॉफ अपने प्रोजेक्ट को रिलीज करने की तारीख 20 अक्टूबर ही चुनी है। लगता है बॉलीवुड माफिया में पैनिक मीटिंग्स हो रही हैं।”

Title

जावेद अख्तर और मानहानि का मामला

2020 में जावेद अख्तर और कंगना रनोट के बीच  भी काफी विवाद देखने को मिला था। जिसके बाद गायक जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा तक दायर कर दिया था। जावेद का कहना था कि कंगना ने उनके खिलाफ  एक इंटरव्यू में अपमानजनक बातें कही थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *